Yogi government is at full flow-Neelkanth Tiwari

0
159

योगी सरकार जनता के हितों के लिए परियोजनाओं का शिलान्यास के साथ उद्घाटन भी कर रही हैं-नीलकण्ठ
रितेश श्रीवास्तव अंशू/मुख्य संवाददाता, क्लीन मीडिया टुडे

UP Minister Neelkanth Tiwari at a programme at Varanasi

वाराणसी, 10 फरवरी:क्लीन मीडिया टुडेः उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नीलकंठ तिवारी ने आज यहां जोर देकर कहा कि अब शासन की परियोजनाओं को लंबित रखने तथा समय से पूरा न कराये जाने की विभागीय प्रवृत्ति में बदलाव आया हैं तथा वर्तमान सरकार जनता के हितों के लिए परियोजनाओं का सिर्फ शिलान्यास ही नहीं कर रही है बल्कि यह कार्य पूर्ण कर उनका उदघाटन भी करती है।
नीलकंठ ने कहा कि पहले की सरकारों में ऐसा नहीं होता था। पूर्व काल में किसी भी योजना का शिलान्यास कोई और उद्घाटन कोई और करता था।
उन्होंने कहा कि जिला योजना नगरीय 2018-19 के अंतर्गत 33.37 लाख रुपये की लागत से मछोदरी पार्क में रिबोर नलकूप का कार्य जल निगम द्वारा द्रुत गति से पूर्ण कराया गया।
इस दौरान उत्तर प्रदेश जल निगम (सिविल कार्य) के अधिशासी अभियंता सुनील कुमार ने कहा कि उक्त कार्य दिसम्बर माह मैकेनिकल डिवीजन ने क्षेत्रीय पार्षद कुँवर कांत सिंह के निर्देशन में द्रुत गति से शुरू किया तत्पश्चात सिविल डिवीजन ने पाइप लाइन का कार्य मात्र कुछ दिनों में कराकर जनता के उपयोगार्थ बनाया। मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने जलनिगम के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि उक्त कार्य अपने आप मे एक उदाहरण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here